सोमवार, 22 अक्तूबर 2007

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन भी अब ग्‍वालियर टाइम्‍स की सदस्‍य मित्र

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन भी अब ग्‍वालियर टाइम्‍स की सदस्‍य मित्र

चम्‍बल की आवाज के जरिये जुड़ीं ग्‍वालियर टाइम्‍स परिवार से

मुरैना 23 अक्‍टूबर 2007 । मशहूर फिल्‍म अभिनेत्री एवं सुपर स्‍टार अमिताभ बच्‍चन की बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन भी अब ग्‍वालियर टाइम्‍स डॉट कॉम की सदस्‍य मित्र हो गयीं हैं । श्रीमती ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने ग्‍वालियर टाइम्‍स की प्रसिद्ध वेब प्रकाशन एम.एस.एन. लाइव स्‍पेस पर प्रकाशित होने वाली लाइव स्‍पेस ''चम्‍बल की आवाज'' के जरिये, अपना सदस्‍य मित्रता का संदेश ग्‍वालियर टाइम्‍स वेब साइट समूह के मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी श्री नरेन्‍द्र सिंह तोमर ''आनन्‍द'' को व्‍यक्तिगत तौर पर 19 अक्‍टूबर को भेजा था, जिसे श्री तोमर ने आत्‍मीयता से स्‍वीकार कर 23 अक्‍टूबर को ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को ग्‍वालियर चम्‍बल के सदस्‍य मित्र के रूप में स्‍वीकार और शामिल कर लिया । साथ ही श्री तोमर ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के व्‍यक्तिगत मित्र भी बन गये हैं ।

उल्‍लेखनीय हे कि श्री अमिताभ बच्‍चन और उनके बेटे अभिषेक व बहू ऐश्‍वर्या का ग्‍वालियर चम्‍बल में जबर्दस्‍त आकर्षण व क्रेज है , ग्‍वालियर चम्‍बल वासीयों को ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के ग्‍वालियर टाइम्‍स के जरिये ग्‍वालियर चम्‍बल से व्‍यक्तिगत मित्रता का रिश्‍ता बनाने पर बेहद गौरव और प्रसन्‍नता हुयी है । चम्‍बलवासीयों ने ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के लिये उनके भावी सुखमय व मंगलमय जीवन के लिये ईश्‍वर से कामना की है ।

ऐश्‍वर्या राय का व्‍यक्तिगत वेब स्‍पेस का प्रकाशन स्‍थल का पता -   http://aishwaryaraibachchan.spaces.live.com/   है । जहॉं लॉग करके ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का वेब प्रकाशन पढ़ा जा सकता है । इसे पूर्व कई अन्‍य फिल्‍म अभिनेता / हाई प्रोफाइल राजनेता/ मंत्रीगण एवं हाई प्रोफाइल अधिकारी ग्‍वालियर टाइम्‍स से पहले से ही जुड़े हुये हैं ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: